बरेली: गला दबाकर पत्नी की हत्या शव स्ट्रेचर पर रखकर पति फरार

गला दबाकर पत्नी की हत्या शव स्ट्रेचर पर रखकर पति फरार

मृतका की मां ने लगाया हत्या का आरोप

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : नवाबगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्ट्रेचर पर विवाहिता का शव रखकर पति और ससुरालवाले फरार हो गए। मौके पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया। Shops की मां ने कहा कि दामाद के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध हैं। बेटी इसका विरोध करती थी ।
नवाबगंज थाना क्षेत्र में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ससुराल वाले उसे लेकर रविवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और शव को स्ट्रेचर पर रखकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पुलिस के साथ तहसीलदार भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतका के मायके वालों से जानकारी की। परिजनों ने अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी है।
बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव पुरनियां निवासी रामश्री ने बताया कि उनकी बेटी आशा (उम्र 27) की शादी 18 नवंबर 2022 को हाफिजगंज के गांव सोरहा निवासी रामजी सरन से हुई थी। एक महीने पहले ही आशा ने बेटी को जन्म दिया था। रामश्री ने आरोप लगाया कि दामाद रामजी सरन के किसी महिला से अवैध संबंध हैं। आशा इसका विरोध करती थी। इसे लेकर आए दिन झगड़ा होता था। बेटी ने इसके बारे में उन्हें बताया था।
शाम को पति से हुआ था झगड़ा
मृतका की मां ने बताया कि रामजी सरन ने शनिवार शाम को भी आशा से झगड़ा किया। इसके बाद रात में दामाद ने कॉल कर उनसे कहा कि वह उनकी बेटी को मायके छोड़ने आ रहे हैं। आशा ने विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटा। गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। रविवार सुबह उन्हें किसी ने फोन पर सूचना दी कि आपकी बेटी का शव स्ट्रेचर पर पड़ा है, तब वह अपने बेटे संजीव के साथ अस्पताल पहुंची।

अस्पताल में स्ट्रेचर पर आशा मृत अवस्था में मिली। पति रामजी सरन और ससुराल वाले वहां नहीं मिले। वे लोग फरार हो गए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद तहसीलदार नवाबगंज आशीष कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज कराए। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पट्टे की जमीन को लेकर हुए विवाद को समझने के लिए जांच अधिकारी पहुंचे मौके पर

Mon Oct 30 , 2023
पट्टे की जमीन को लेकर हुए विवाद को समझने के लिए जांच अधिकारी पहुंचे मौके पर दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज 17-18 वर्ष पहले क्षेत्र के चन्दपुर काजियान के एक युक्क के नाम तत्कालिक ग्राम प्रधान द्वारा एक पट्टा किया था, जिस पर युवक के पड़ोसी ने लगभग दो […]

You May Like

Breaking News

advertisement