बरेली: महिला ने गांव के ही युवक पर बुरी नियत से पकड़कर छेड़छाड़ व मारपीट का लगाया आरोप

महिला ने गांव के ही युवक पर बुरी नियत से पकड़कर छेड़छाड़ व मारपीट का लगाया आरोप

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव रूपपुर में एक युवक ने गाँव के ही एक अन्य युवक पर उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौच,और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।
दरअसल मामला क्षेत्र के रूपपुर गाँव का है,जंहा के रहने वाले मोर सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है की शुक्रवार शाम करीब सात बजे उसकी गर्भवती पत्नी घर पर अकेली थी, उसी बख्त गांव में ही रहने वाला भरत पुत्र नन्द किशोर उसके घर में घुस आया और पत्नी को बुरी नियत से पकड़ लिया और छेड़ छाड़ करने लगा, पत्नी के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की । शोर शराबा सुन कर आस पास के लोग वंहा पर आ गए जिन्हे आता देख भरत वहाँ से गालियाँ देते हुए और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। इस घटना की जानकारी देने के लिए मोर सिंह अपनी गर्भवती पत्नी को साथ लेकर थाने पहुँचा, जंहा मोर सिंह ने लिखित तहरीर देकर पुलिस से पत्नी का मेडिकल करवाने और आरोपी भरत पुत्र नन्द किशोर के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है। जिस पर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्वालियर: एक्सिस बैंक के ऑपरेशनल मैनेजर धीरज कुशवाह के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज

Sun Oct 29 , 2023
ग्वालियर मध्य-प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी कैमरामैन सौरभ के साथ ग्वालियर शहर की बहोडा़पुर पुलिस ने एक्सिस बैंक के ऑपरेशनल मैनेजर धीरज कुशवाह के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया है ।एक्सिस बैंक के ऑपरेशन मैनेजर धीरज कुशवाह ने यह धोखाधड़ी करीब एक दर्जन से […]

You May Like

Breaking News

advertisement