बरेली: महिला से ससुरालियों ने कहा,पांच लाख लेकर आना नही तो जान से मार देंगे

महिला से ससुरालियों ने कहा,पांच लाख लेकर आना नही तो जान से मार देंगे

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज क्षेत्र के सरनिया गांव की एक महिला ने अपने पति समेत चार लोगों पर दहेज के लिए गाली गलौच, मारपीट, जान से मारने की धमकी व घर से निकालने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को तहसीर दी है। जिस के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सरनिया गांव की एक महिला ने पुलिस को दी गई , तहरीर के अंतर्गत बताया है की उसका निकाह मई 2022 में थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव धन्तिया निवासी अफजाल पुत्र हैदर खान से हुआ था। महिला के पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार निकाह में 10 लाख रुपए खर्च किए थे। शादी के बाद से ही महिला के पति अफजाल, ससुर हैदर खान, सास सबीना, ननद सोनम, नंदोई अहमद रजा, ने एक राय होकर मायके से 5 लाख रुपए लाने की मांग की। न लाने पर जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी। महिला ने बताया है की रविवार को इन सभी लोगों ने उसके साथ गाली गलौच, मारपीट कर गले में फंदा लगाकर जान से मारने का प्रयास किया । तथा पति अफजाल ने तीन तलाक कहकर 7 महीने के बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। और कहा दोबारा घर आए तो 5 लाख रुपए लेकर आना बगैर रूपए के आई तो जान से मार देंगें।
महिला ने इस घटना की जानकारी थाना सीबीगंज पुलिस को लिखित तहरीर देकर दी है । जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मथुरापुर मदरसे पर उर्स में हुई घटना को लेकर मुकदमा दर्ज

Thu Nov 2 , 2023
मथुरापुर मदरसे पर उर्स में हुई घटना को लेकर मुकदमा दर्ज दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र के मथुरापुर मदरसे पर 11 सितंबर को उर्स का आयोजन हुआ था । जिसमें देश-विदेश से जायरीन आए थे। उसी दिन मदरसे में बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के गांव ठिरिया […]

You May Like

advertisement