आज़मगढ़: मुसहर बस्ती पर भाजपा नेता का कहर मासूम को किया मारपीट कर घायल

मुसहर बस्ती पर भाजपा नेता का कहर मासूम को किया मारपीट कर घायल

पीड़ित ने थाने में दिया तहरीर पुलिस ने दिया कार्यवाही का आश्वासन

जीडी ग्लोबल के प्रबंधक पर अवैध तरीके से जमीन कब्जा करने का लगाया आरोप

आजमगढ़ । भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार दलितों के वोट बैंक को बढ़ाने की नीयत से उनके कल्याण के लिए अनेक योजनाएं चला रही हैं जैसे स्वच्छ अभियान व दलित बस्तियों में जाकर एक दिन का वास करने व उनके थाली में भोजन कर समाज को संदेश देने की भाजपा छूत अछूत की भावना से उठकर राजनीति कर रही है। परंतु कुछ लोग भाजपा के मनसा के ऊपर पानी फेरते नजर आ रहे हैं ऐसा ही एक प्रकरण प्रकाश में आया है।

जिसमें खुद को भाजपा नेता बताने वाले व जीडी ग्लोबल स्कूल के प्रबंधक व उनके सहयोगियों के द्वारा मारपीट करने व बाउड्री वाल गिराने का पीड़ितो ने आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।
गुरूवार की सुबह 11 बजे के करीब शहर कोतवाली क्षेत्र के करतालपुर स्थित मुसहर बस्ती के लोगो ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में मुसहर बस्ती के लोगो ने बताया कि उनके बगल में एक जीडी ग्लोबल स्कूल चलता है, उसके प्रबंधक की नजर मुसहर बस्ती की जमीन पर है, इसको लेकर आये दिन विवाद होता रहता है, स्थानीय लोगो ने बताया कि मुसहर बस्ती के लोग काफी सालो से इस नवीन परती ले जमीन पर बसे हुए है, यहां पर मुसहर बस्ती के लोग बाउड्री वाल करा रहे थे, तभी प्रबंधक ने कुछ लोगो को भेज कर बाउड्री वाल को गिरावा दिया, जिसकी चपेट में आकर एक पांच वर्षीय बच्चा भी घायल हो गया। जिसके सिर में गंभीर चोटे भी आई है। लोगो ने जिला प्रशासन से मांग किया है कि गरीब मुसहर बस्ती के लोगो का प्रशासन साथ दे, ताकी उनके साथ न्याय हो सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: अयोध्या के दो दिग्गज महारथियों का संकटमोचन सेना ने किया सम्मान

Fri Oct 27 , 2023
अयोध्या:——-अयोध्या के दो दिग्गज महारथियों का संकटमोचन सेना ने किया सम्मानमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्यापत्रकारिता जगत के सुपरस्टार वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र त्रिपाठी का सन्त श्री तुलसीदास रामलीला समिति के द्वारा सम्मान समारोह में राममंदिर आंदोलन के लिए की गई पत्रकारिता के लिए व नगर निगम के ईमानदार साफ सुथरी छबि […]

You May Like

Breaking News

advertisement