स्वीप एवं मीडिया इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच

मीडिया टीम को 5 विकेट से शिकस्त देकर स्वीप इलेवन ने जीती चुनई क्रिकेट ट्राफी

शत प्रतिशत वोटिंग करने एवं कराने लोगों ने लिया संकल्प

बिलासपुर 30 अक्टूबर 2023/ मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत स्वीप इलेवन एवं मीडिया इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। स्थानीय रघुराज सिंह स्टेडियम में आयोजित 15-15 ओवरों की सीमित क्रिकेट प्रतियोगिता में स्वीप की टीम ने मीडिया इलेवन को 5 विकेट से हराया। स्वीप टीम की कप्तानी कलेक्टर श्री अवनीश शरण एवं मीडिया टीम की कप्तानी प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री इरशाद अली ने की। प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा पुलिस महानिरीक्षक श्री अजय यादव ने की।
कलेक्टर अवनीश शरण ने इसके पूर्व उपस्थित खिलाड़ियों, युवाओं एवं दर्शकों को शतप्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई। सबने आगामी 17 नवम्बर को आयोजित चुनाव में स्वयं मतदान करने एवं मोहल्ले में शतप्रतिशत मतदान के लिए माहौल बनाने का संकल्प लिया। मीडिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उन्होंने 91 रन का स्कोर बनाकर स्वीप टीम को जीत के लिए 92 रन का लक्ष्य रखा। स्वीप की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 2 ओवर शेष रहते हुए लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। प्रेस क्लब अध्यक्ष एवं कप्तान श्री इरशाद अली ने विजेता स्वीप टीम के कप्तान कलेक्टर अवनीश शरण को चुनई क्रिकेट ट्रॉफी प्रदान किया। वहीं कलेक्टर ने मीडिया टीम को रनर अप का कप प्रदान किया। प्रतियोगिता के मेन ऑफ द मैच एवं बेस्ट बॉलर का खिताब कप्तान अवनीश शरण, बेस्ट बेट्समेन एवं बेस्ट कैच का खिताब मीडिया टीम के खिलाड़ी रोशन वैद्य एवं बेस्ट विकेट कीपर का खिताब स्वीप टीम के खिलाड़ी अजय अग्रवाल को चुना गया।
कलेक्टर श्री अवनीश शरण ने सद्भावना मैच के सफल आयोजन के लिए स्थानीय मीडिया टीम एवं नगर निगम बिलासपुर को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैच आयोजन से शतप्रतिशत मतदान के लिए जिले में अच्छा माहौल बना है। यही गति हमे चुनाव तिथि 17 नवम्बर तक बनाये रखनी है। मीडिया टीम के कप्तान श्री इरशाद अली ने भी आयोजन को सफल बताया। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने लोगों में जागरूकता लाने का संपूर्ण प्रयास कर रही है। आगे भी किया जाता रहेगा। एसपी श्री संतोष सिंह ने भी जिले में संचालित स्वीप अभियान की सराहना की। अभियान के गोल्डन बुक में रिकार्ड दर्ज होने पर खुशी प्रकट करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। आभार प्रदर्शन नगर निगम आयुक्त श्री कुणाल दुदावत ने किया।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वोटर हेल्पलाइन एप से मतदाता अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं अपना मतदान केन्द्र और निर्वाचन संबंधी अन्य जानकारियां

Mon Oct 30 , 2023
वोटर हेल्पलाइन मोबाइल एप डाउनलोड कर मतदाता जान सकते हैं अपने उम्मीदवारों के बारे में बिलासपुर, 30 अक्टूबर 2023/ जिले में विधानसभा आम निर्वाचन के लिए मतदान की तिथि नजदीक आ रही है। 17 नवम्बर को हो रहे मतदान के लिए मतदाताओं में काफी उत्साह है। ऐसे में मतदाता यह […]

You May Like

Breaking News

advertisement