अग्रवाल समाज के युवक – युवतियों का परिचय सम्मेलन सात अप्रैल को करनाल में होगा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

अग्रोहा धाम वैश्य समाज के प्रदेश प्रवक्ता राजेश सिंगला ने दी जानकारी अग्रवाल युवा संगठन का 24 वां परिचय सम्मेलन।

कुरुक्षेत्र, 17 मार्च : महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना के मुख्य व्यवस्थापक एवं अग्रोहा धाम वैश्य समाज के प्रदेश प्रवक्ता राजेश सिंगला ने बताया कि करनाल में आयोजित होने वाले 24 वें वैवाहिक अग्रवाल परिचय सम्मेलन की तैयारियां चल रही हैं और इस सम्बन्ध में प्रदेश भर में ड्यूटियां लगाई जा रही हैं। सिंगला ने बताया कि परिचय सम्मेलन में अग्रोहा धाम वैश्य समाज एवं महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना भी सहयोग कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि समाज के नागरिकों को परिचय सम्मेलन की तैयारियों के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी दी जा रही है। मैसी के प्रधान मुनीष मित्तल ने बताया कि 7 अप्रैल को रामलीला मैदान करनाल में उत्तर भारत का विशेष विवाह योग्य युवक – युवती परिचय सम्मेलन होने जा रहा है।
इस सम्मेलन में अग्र बंधुओं की उपस्थिति में विवाह योग्य उम्मीदवार अपने जीवन साथी का चयन करेंगे। उन्होंने कुरुक्षेत्र के अग्रवाल समाज के लोगों को भी परिचय सम्मेलन में सम्मिलित होने आमंत्रित किया। मुनीष मित्तल ने बताया कि सम्मेलन में हरियाणा राज्य के अग्रवाल समाज के लोगों के अतिरिक्त अन्य राज्यों से भी भारी संख्या में लोग विशेष रूप से हिस्सा लेंगे।
अग्रोहा धाम वैश्य समाज के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि परिचय सम्मेलन समय की जरूरत है। सम्मेलन से जहां मनपसंद रिश्ता आसानी से मिलेगा, वहीं दहेज प्रथा जैसी बीमारी का भी अंत होगा। सिंगला ने कहा कि सम्मेलन में भाग लेकर लड़का लड़की ढूंढने से लेकर देखा दिखाई तक बहुत सारी परेशानियों से मुक्ति मिल जाएगी। इस अवसर पर बैठक में बी.बी. जिंदल, विजय गर्ग, संजीव गर्ग, विपिन गर्ग, रमेश गर्ग इत्यादि मौजूद रहे।
महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना के मुख्य व्यवस्थापक एवं अग्रोहा धाम वैश्य समाज के प्रदेश प्रवक्ता राजेश सिंगला।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी ने कहा पर्वतों एवं जंगलों में तप करने वाले संत महापुरुषों का आशीर्वाद सौभाग्यशाली लोगों को मिलता है

Mon Mar 18 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। राष्ट्र कल्याण के लिए चल रहे 10 दिवसीय मां त्रिपुरा सुंदरी महायज्ञ का आज होगा समापन। कुरुक्षेत्र, 17 मार्च : धर्मनगरी एवं तीर्थों की संगम स्थली के लुखी में राष्ट्र कल्याण के लिए 10 दिवसीय मां त्रिपुरा सुंदरी महायज्ञ और कथा अंतिम पड़ाव पर पहुंच गए […]

You May Like

advertisement