एम डब्ल्यु बी की कुरुक्षेत्र जिला इकाई ने किया मीडिया सेकेट्री प्रवीण अत्री का अभिनंदन

एम डब्ल्यु बी की कुरुक्षेत्र जिला इकाई ने किया मीडिया सेकेट्री प्रवीण अत्री का अभिनंदन।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

सरकारी कर्मचारी की तर्ज पर सेवानिवृत्ति पत्रकारों की वार्षिक डीए में वृद्धि होती रहेगी : प्रवीण अत्री।

कुरुक्षेत्र : प्रदेश के हर वर्ग के साथ-साथ मीडिया जगत के लिए भी पहली बार प्रदेश के इतिहास में मनोहर सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसला करते हुए मनोहरी सौगात देने का काम किया है! इसमें जहां मनोहर पार्ट 1 में सेवानिवृत पत्रकारों की पहली बार 10 हजार रुपए पेंशन लगाई गई थी! वहीं अब 10 हजार रुपए से बढ़ोतरी कर 15 हजार रुपए करने का काम भी मनोहर सरकार द्वारा ही किया गया है! उक्त शब्द हरियाणा सरकार महानिदेशक लोग संपर्क विभाग में मीडिया सचिव के पद पर तैनात प्रवीण अत्री ने मीडिया वेलबीग एसोसिएशन जिला इकाई कुरुक्षेत्र से बातचीत के दौरान कहे!
वे अजरावर स्थित शील इंडस्ट्री पर आए हुए थे यहां पहुंचने पर सरकार द्वारा पत्रकारों के लिए की गई घोषणा को लेकर संगठन के जिला अध्यक्ष पवन चोपड़ा , सुदेश खुराना ,विजय वधवा, शिवचरण राणा ,संजीव राणा सहित पत्रकार सदस्यों ने उन्हें बुके व शाल भेटकर सम्मानित किया! उन्होंने बताया कि यही नहीं सरकारी कर्मचारी की तर्ज पर सेवानिवृत्ति पत्रकारों की वार्षिक डीए में वृद्धि होती रहेगी! कुरुक्षेत्र जिला इकाई द्वारा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को टोल फ्री करने किए जाने की मांग की गई !क्योंकि न्यायपालिका, कार्यपालिका व विधान पालिका तीनों अंग टोल फ्री है ! जबकि पत्रकारों का टोल लगता है।
जिसको लेकर प्रवीण ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही इस बारे सरकार से बात कर इस समस्या का हल करने की कोशिश करेंगे ! जिसमें विशेष कर जिले में तो पत्रकारों के लिए टोल ना लगे इसको लेकर वह पूरी गंभीरता से लागू करवाने का प्रयास करेंगे ! उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी मीडिया वेलबीग संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर धरनी व कार्य करने के अन्य पदाधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल , गृहमंत्री अनिल विज, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव राजेश खुल्लर से मिलकर समय-समय पर पत्रकारों के कल्याण और उन्हें सुविधा देने बारे मांग करती रही है! जिस पर सरकार द्वारा पूरा आश्वासन दिया गया था और आज मीडिया वेलबीग संगठन की मेहनत का नतीजा है कि सरकार द्वारा पत्रकारों की ज्यादातर मांगे मान ली गई है! इसके अलावा संगठन द्वारा पंचकूला में प्रेस क्लब के लिए जगह की मांग भी की गई है जिस पर भी सरकार गंभीरता से विचार कर रही है! इस अवसर पर नीरज शर्मा, गौरव खुराना,बालकिशन खुराना, जितेंद्र कुमार , अमित कुमार ,गुरमीत सिंह आदि मौजूद रहे!
हरियाणा सरकार में मीडिया सचिव प्रवीण अत्री को शॉल व बुके देकर सम्मानित करते मीडिया वेलबीग एसोसिएशन कुरुक्षेत्र के जिला अध्यक्ष पवन चोपड़ा व अन्य साथी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़: पुलिस प्रशासन के मौजुदगी में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन

Sun Oct 29 , 2023
बिलरियागंज / आजमगढ़ स्थानीय नगर पालिका परिषद बिलरियागंज के नया चौक पर कल शाम पुलिस प्रशासन के मौजुदगी में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कार्यक्रम का शुभारंभ हो कर नया चौक, पुराना चौक,खास बाजार, होते हुए कासिमगंज, सहाबुद्दीनपुर, नशीरपुर, जैगहा,पटवध सरैया, सियरहा, आजमपुर,नमदारपुर, जुनैदगंज होते हुए तामसा नदी में विसर्जित लगभग […]

You May Like

Breaking News

advertisement