पर्ल इंटरनेशनल स्कूल में लिटल वंडर्स सीजन-2 कार्यक्रम आयोजित

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र, 17 मार्च : पर्ल इंटरनेशनल स्कूल में रविवार को लिटल वंडर्स सीजन-2 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पर्ल इंटरनेशनल स्कूल की प्राचार्या दीपशिखा बेनीवाल ने कहा कि पढ़ाई के साथ बच्चों को एक्सट्रा करिक्युलर एक्टिविटीज़ भी करवाई जानी चाहिए ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके। बच्चे देश का भविष्य होते है। इन्हें निखारना हर अध्यापक का कर्तव्य होता है।
दीपशिखा बेनीवाल ने कहा कि बच्चों का शिक्षा के साथ- साथ शारीरिक, मानसिक व भावनात्मक विकास हो इसलिए ही इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन स्कूल के प्रबंधक रोशन लाल गुप्ता, सुदेश गुप्ता, वरूण गुप्ता व शिल्पी गुप्ता के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया है।
उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में 7 महीने के बच्चों से लेकर 12 वर्ष के बच्चों ने कविता, सोलो डांस, रैम्प वाक, ड्राईंग, कहानी, शो एंड टेल आदि विभिन्न प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लिया तथा बाद में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया व सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। कार्यक्रम में निर्णायक मंडल की भूमिका सोनाली अरोड़ा और कनिका गर्ग ने निभाई।
इस मौके पर सुमिति, ममता भटनागर, निशा कौशिक, सीमा, नीरू शर्मा, कंवलजीत, पूजा, प्रीति, सुमित, प्रवीन कौर, रीतिका, प्रिया टिंडल, नैंसी व बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुरुकुल कुरुक्षेत्र के ‘शिक्षा उत्सव’ में उमड़ी भारी भीड़,नौवीं और ग्यारहवीं में प्रवेश हेतु विभिन्न प्रदेशों से 5 हजार से ज्यादा छात्र पहुंचे

Mon Mar 18 , 2024
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877छाया – युवराज। आचार्यश्री ने आधुनिक सुविधाओं से युक्त विद्यालय भवन ‘देवयान’ का किया लोकार्पण। कुरुक्षेत्र, 17 मार्च : गुरुकुल कुरुक्षेत्र वर्तमान में हरियाणा ही नहीं वरन् पूरे भारतवर्ष में एकमात्र ऐसा संस्थान में जहां बच्चों को आधुनिक शिक्षा के साथ […]

You May Like

advertisement