मुबारकपुर आज़मगढ़: सपा नेत्री सना परवीन मुबारकपुर से क्षेत्रीय नेता समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य

मुबारकपुर। आजमगढ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेत्री सना परवीन मुबारकपुर से क्षेत्रीय नेता समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है. जिसकी खबर क्षेत्र में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।
दरअसल विशेष आमंत्रित सदस्य बनने के बाद बुधवार को देर शाम सना परवीन के लखनऊ से मुबारकपुर प्रथम आगमन पर सैकड़ो सपाईयों ने हर्ष उल्लास से अल्जामियअतुल अशरफिया यूनिवर्सिटी स्थित रोड पर फूल माला पहनाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया। बतादें की इस दौरान समाजवादी पार्टी ज़िंदाबाद, गठबंधन सरकार, अखिलेश यादव ज़िन्दाबाद के नारे बुलंद आवाज में लगे।
वहीँ इस दौरान मीडिया से वार्ता करते हुए सपा नेत्री सना परवीन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,नरेश उत्तम प्रदेश अध्यक्ष व शिवपाल सिंह यादव का धन्यवाद व्यक्त किया । उन्होंने कहा की समाजवादी पार्टी ने मुझ पर भरोसा कर के जो मुझे ज़िम्मेदारी दी है मैं पूरी ईमानदारी व निष्ठापूर्वक से समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूंगी। उन्होंने ने आगे कहा की 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सत्ता का दुरूपयोग कर के चुनाव में हेराफेरी कर समाजवादी पार्टी को हराने का काम किया था। 2022 में जिस बूथ पर हम कमज़ोर हो गए थे उस बूथ पर हम निगरानी करेंगे। उन्होंने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा जो प्रदेश और देश में ज़ुल्म और ज़ालिम की सरकार चल रही है उसे 2024 में सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर हम काम करेंगे। अंत में सना परवीन ने अपने क्षेत्र के लोगों धन्यवाद करते हुए कहा की मैं हमेशा मुबारकपुर नगर के सभी लोगों की आभारी रहूँगी । और मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र की अधिकतम जनता सपा के साथ रही है और इस बार पूरी बहुमत से सपा गठबंधन की सरकार बनाएगी बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेंगी ।
इस अवसर पर पूर्व सभासद अरशद जमाल अंसारी , सभासद प्रतिनिधि मासूम आज़मी,मुख्तार अहमद,इरफान, अहमद अशफाक अहमद, जावेद अंसारी,जमालुद्दीन,इंकलाब,नौशाद, क़ासिम क़ुरैशी,नसीम अख्तर सहित सैकड़ो कार्यकर्ता लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: भरतकुंड बना हजारों महिलाओं के जनसमुद्र का साक्षी भारी संख्या महिलाओं ने किया दुरदुरिया पूजन

Thu Nov 2 , 2023
अयोध्या:———-भरतकुंड बना हजारों महिलाओं के जनसमुद्र का साक्षी भारी संख्या महिलाओं ने किया दुरदुरिया पूजनमनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्याभरत जी की पावन तपो भूमि नंदीग्राम भरतकुंड पर भारी संख्या में महिलाओं के विशाल दूरदरिया पूजन से महोत्सव का उद्घाटन संपन्न हुआ।अयोध्या के साथ-साथ निकटवर्ती जिलों सुल्तानपुर, बाराबंकी, अकबरपुर और गोंड […]

You May Like

advertisement