सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया ने हरियाणा दिवस पर लगाया अनार जूस का विशाल लंगर

सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया ने हरियाणा दिवस पर लगाया अनार जूस का विशाल लंगर।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

डेंगू से बचाव के लिए किया सावधान व साधु संतों को वितरित किया जूस।

कुरुक्षेत्र, 1 नवम्बर : सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) द्वारा हरियाणा दिवस के अवसर पर ब्रह्मसरोवर के तट पर अनार जूस के पैक वितरित किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) के जिला कोऑर्डिनेटर पवन मित्तल ने कहा कि हरियाणा दिवस के शुभ अवसर पर ट्रस्ट ने ब्रह्मसरोवर के आसपास रहने वाले साधु संतों एवं आमजन के लिए अपनी को-स्पोंसर डाबर के सहयोग से अनार जूस का विशाल लंगर लगाया। सभी साधु महात्माओं को व आने जाने वाले सभी राहगीरों को डाबर अनार जूस के पैक वितरित किए गए। ताकि अनार जूस पीने से इन सभी की इम्यूनिटी पावर बनी रहे।
उन्होंने सभी को हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि सेवा ट्रस्ट टीम द्वारा जन कल्याण के कार्य निरंतर जारी रहेंगे। आजकल डेंगू काफी फैला हुआ है इसलिए डेंगू से बचाव के लिए सावधानी जरूरी है। इस अवसर पर खंड कोऑर्डिनेटर सुमन्त सैनी, विजय पंघाल ने ट्रस्ट के राष्ट्रीय चेयरमैन नरेश मित्तल व डाबर इंडिया का धन्यवाद किया। इस मौके पर राजेश, योगेश गर्ग, राष्ट्रीय सेवा योजना की वालंटियर स्नेहा इत्यादि भी मौजूद रहे।
जूस वितरित करते हुए सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऋषिकेश महापौर अनिता ममगाई ने किया सड़क का लोकार्पण

Wed Nov 1 , 2023
ऋषिकेश महापौर अनिता ममगाई ने किया सड़क का लोकार्पण। सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।संवाददाता – दीपक उपाध्याय।दूरभाष – 9416191877 ऋषिकेश : गुरूद्वारा वााली गली में महापौर अनिता ममगाई ने सड़क का लोकार्पण किया। जिला योजना के अंतर्गत वार्ड संख्या नौ में बनने वाली इस सड़क  के निर्माण […]

You May Like

advertisement