बरेली: परसाखेड़ा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी से गेहूं की बोरी चोरी करने वाले रेलवे पुलिस की गिरफ्त में

परसाखेड़ा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी से गेहूं की बोरी चोरी करने वाले रेलवे पुलिस की गिरफ्त में

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज परसाखेड़ा रेलबे स्टेशन पर बिहार जा रही मालगाड़ी से कुछ अज्ञात चोरों ने मालगाड़ी के बैगन की सील तोड़कर मालगाड़ी में रखे गेहूं की बोरियों को चोरी कर लिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही रेलवे पुलिस को हुई, वैसे ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी थी। रेलबे पुलिस ने तीन अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिनकी धरपकड़ के लिए आस पास के क्षेत्रों में गोपिनीय जानकारी ली जा रही थी।
जानकारी के अनुसार परसाखेड़ा स्थित रेलवे स्टेशन पर बुधवार को रात के समय मालगाड़ी DN BGSN जो बिहार जा रही थी, आकर रुकी तभी कुछ अज्ञात चोरों द्वारा मालगाड़ी के बैंगन संख्या 30028862977 ER से कुछ गेंहू के बोरियां बैगन की सील तोड़कर बैंगन के अंदर घुसकर चोरी करने की मंशा से नीचे फेकना शुरू कर दिया था। वंहा से गुजर रहे किसी राहगीर ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी थी। जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने आनन फ़ानन में इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस तत्काल हरकत में आई लेकिन जब तक रेलवे पुलिस की तरफ से सहायक उप निरीक्षक शैलेंद्र सिंह राणा व उनकी टीम को रेलबे सुरक्षा नियंत्रण कक्ष मुरादाबाद द्वारा भेजा गया तब तक चोर वंहा से फरार हो गए थे। सहायक उप निरीक्षक शैलेंद्र सिंह राणा व उनकी टीम ने घटना स्थल पर पहुँच कर मौका मुआयना कर कुछ बोरियां बरामद की थी। गुरुवार को भी रेलवे पुलिस द्वारा परसाखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास से कुछ गेंहू की बोरियां और बरामद कर ली गई थी। रेलबे पुलिस द्वारा इस घटना को लेकर आसपास के गांव में जाकर जानकारी जुटाई जा रही थी। रेलवे पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। जिसमे शनिवार को निरीक्षक दिनेश कुमार मीना उपनिरीक्षक विजय प्रकाश, उपनिरीक्षक शैलेंद्र सिंह राणा, निरीक्षक सुधीर कुमार व उनकी टीम ने घटना स्थल से करीब 300 मीटर कि दूरी पर यूकेलिपटिस के बाग के खेतो से तीन अभियुक्तों चंद्रपाल उर्फ गुड्डू पुत्र हरप्रसाद उम्र 23 वर्ष, वीरेंद्र उर्फ छोटे पुत्र दिल्लीधर उम्र 23 वर्ष, आकाश पुत्र महेंद्र पाल उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम परसा खेड़ा गोटिया थाना सीबीगंज को मय तीन गेहू की बोरियों के साथ समय करीब 6:30 बजे शाम को गिरफ्तार किया कर लिया है। जिन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिन्हे रविवार को को ड्यूटी मजिस्ट्रेट मुरादाबाद को पेश करने पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: बिथरी चैनपुर पुलिस को मिली सफलता, किया फरार अभियुक्त को गिरफ्तार

Mon Nov 6 , 2023
बिथरी चैनपुर पुलिस को मिली सफलता, किया फरार अभियुक्त को गिरफ्तार दीपक शर्मा ( संवाददाता) बरेली :बिथरी चैनपुर रविवार को थाना बिथरी चैनपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाँथ लगी। थाना बिथरी चैनपुर पुलिस को सूचना मिली की विभिन्न धाराओं में दर्ज मुकदमे के अंतर्गत अभियुक्त चन्दपुर तिराहे के पास […]

You May Like

advertisement