आज के वक्त महिलाएं पुरुषों के बराबर हर तरह का कर रही हैं काम : संजय भुटानी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी।
दूरभाष – 94161 91877

हांसी, 16 मार्च : गांव मेहंदा में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के वार्षिक समारोह में खंड शिक्षा अधिकारी सत्यपाल सिंह मुख्य अतिथि रहे और मीडिया वैलबीइंग एसोसिएशन के स्टेट सीनियर वाईस प्रेसीडेंट एवं श्रीमती सत्या- श्री चरणजीत भुटानी स्मृति संघ के संयोजक संजय भुटानी ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। विद्यालय के प्राचार्य धर्मपाल पनिहार की अध्यक्षता में आयोजित इस समारोह में विद्यालय की बालिकाओं ने अपनी शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी।हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा सुशीला स्मृति पुरस्कार से सम्मानित राजकीय विद्यालय के गणित प्रवक्ता प्रवीण चुघ ने कार्यक्रम का संचालन किया।मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी सत्यपाल सिंह ने विद्यालय की उपलब्धियों की सराहना करते हुए कहा कि विभाग द्वारा विद्यालय की प्रगति के लिए हरसंभव सहयोग दिया जाएगा। उन्होंने स्कूल प्रशासन की बढ़िया कार्य के लिए सराहना की।
इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार संजय भुटानी ने अपने संबोधन में बालिकाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि यह ठीक बात है कि जिस परिवेश से वे हैं,वहां संघर्ष ज्यादा है लेकिन वे अपने को किसी से भी काम मत आंकें। आपकी प्रतिभा को देखते हुए यह स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि यहां की सभी बालिकाएं अपने जीवन में कामयाब रहेंगी। उन्होंने कहा कि आज के वक्त में महिलाएं पुरुषों के बराबर हर तरह का काम कर रही हैं। जहां वे हिमाचल के दुर्गम रास्तों पर परिवहन की बसें चला रही हैं, वही रेलगाड़ियां भी महिलाएं चला रही हैं।
इस मौके पर अतिथियों ने बालिकाओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर शिक्षक, अभिभावक व ग्रामवासी भी मौजूद थे।
वार्षिक समारोह में बालिकाओं को सम्मानित करते हुए अतिथि ।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आदर्श नगर मे अमृत वेला प्रभात सोसायटी सदस्यों ने किया सत्संग

Sun Mar 17 , 2024
माँ के सन्त महन्त भक्तों ने इकठे हो किया मां भगवती का यशगान फिरोजपुर 16 मार्च {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}= फिरोजपुर शहर के सभी सन्त महंत भक्तों व अमृत वेला प्रभात सोसायटी सदस्यों ने मिलकर माँ भगवती का भजन कीर्तन सत्संग किया। नरेश देवगन शर्मा के ग्रह स्थान आदर्श […]

You May Like

advertisement