उत्तराखंड: सदस्यता अभियान, “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” सदस्यता अभियान में लोगो के जुड़ने का सिलसिला जारी,आप,

उत्तराखंड: सदस्यता अभियान,
“उत्तराखंड में भी केजरीवाल” सदस्यता अभियान में लोगो के जुड़ने का सिलसिला जारी,आप,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

आप में लोगों के जुड़ने का सिलसिला बताता है,बेहतर विकल्प की तलाश में थी जनता,आप के आने से मिला विकल्प: – एस एस कलेर,आप अध्यक्ष

आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर लगातार उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभाओं में प्रदेश की जनता ,अब आप को बेहतर विकल्प के तौर पर देखते हुए आप की सदस्यता ग्रहण कर रही है। आप से लोगों के जुड़ने का सिलसिला बताता है पिछले कई सालों से उत्तराखंड की जनता जिस बेहतर विकल्प की तलाश में थी वो आप के आने से उनको दिखाई दे रही इसलिए आप पार्टी से लोगों के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी,आप अध्यक्ष एस एस कलेर और आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी की उपस्थिति में कैंट विधानसभा के अंतर्गत रविन्द्र सिंह पुंडीर के नेतृत्व में पटेलनगर क्षेत्र में आज सैंकडों लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस सदस्यता अभियान के दौरान आप के प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी ने सभी लोगों का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें फूल मालाएं पहनाते हुए उनका पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई। उन्होंने कहा कि, प्रदेश को बने 20 साल हो चुके हैं, लेकिन प्रदेश 20 साल पहले जहां खडा था ,आज भी प्रदेश के हालत में ज्यादा बदलाव नहीं आया। स्वास्थ्य,शिक्षा,बेरोजगारी और पलायन जैसे मुद्दों से आज भी राज्य की जनता जूझ रही है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में ये स्थिति हो गई है कि, आप जब कांग्रेस को वोट देते हो तो सरकार बीजेपी की बन जाती है। प्रदेश में खरीद फरोख्त की राजनीति अपने चरम पर है।इसके अलावा सडक ,बिजली,पानी की समस्या से आज भी प्रदेश की जनता जूझ रही है । यहां रही सरकारों ने कभी भी जनता की समस्याओं पर ध्यान नही दिया। उन्होंने कहा कि आज भी कई लोग लगातार अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं लेकिन उनकी मांगें आज तक मानना तो दूर सरकार सुनने को तैयार नहीं जिसके चलते जनता को अपने हकों की लड़ाई के लिए सड़कों पर उतरना मजबूरी बन गई।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवारवाद हावी है और राजनीति में दोनों ही दलों में ये साफ देखा भी जा सकता है चाहे बीजेपी में विजय बहुगुणा हों,यशपाल आर्य हों या कांग्रेस में इंदिरा ह्रदेश और हरदा। उन्होंने कहा उत्तराखंड की जनता जिस तीसरे विकल्प की तलाश कर रही थी उस तीसरे विकल्प को आप पार्टी ही पूरा करेगी इसलिए आने वाले समय में इस प्रदेश में जनता आप पार्टी की ही सरकार बनाने जा रही है।

वहीं इस दौरान मौजूद आप अध्यक्ष एस एस कलेर ने इस मौके पर सभी लोगों का आप पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि, अब आप पार्टी ही प्रदेश में एकमात्र विकल्प है ,जिसमें लोगों का विश्वास तेजी से बढ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब नई क्रांति का समय आ चुका है । उन्होंने कहा कि जैसे कार्य दिल्ली सरकार ने दिल्ली में किए हैं आप की सरकार बनते ही उत्तराखंड में भी आप पार्टी वही सब कार्य उत्तराखंड में पूरे करेगी। उन्होंने लोगों से आहवाहन किया कि आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप पार्टी से जुडकर आप की सरकार बनाएं।

इस दौरान आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, संगठन मंत्री शरद जैन,रविंद्र जुगरान ,प्रवक्ता रविंद्र आनंद,प्रवक्ता योगेन्द्र चौहान,हिमांशु पुंडीर, सुधा पटवाल, डा. अंसारी,रविन्द्र पुंडीर,राजेश शर्मा मौजूद रहे। जबकि आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में मयंक दुबे,रामपाल सिंह,विरेन्द्र पुंडीर,संजय पुंडीर,विशू,ललित त्यागी,अर्पित पुंडीर,सोहन,पिंकेश सहित दर्जनों लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: अल्मोड़ा कुमाऊँ का मस्तक,गैरसैंण को मंडल नही स्थाई राजधानी घोषित करें सरकार, अमित जोशी

Sat Mar 13 , 2021
उत्तराखंड: अल्मोड़ा कुमाऊँ का मस्तक,गैरसैंण को मंडल नही स्थाई राजधानी घोषित करें सरकार, अमित जोशीप्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक गैरसैंण को कमिश्नरी घोषित कर अल्मोड़ा और कुमाऊं की जनभावनाओं का अपमान,फैसला वापिस ले, सरकार :अमित जोशी,आप उपाध्यक्ष आप उपाध्यक्ष अमित जोशी लगातार अल्मोड़ा को गैरसैंण में शामिल करने का विरोध करते […]

You May Like

advertisement