उत्तराखंड: प्रॉपर्टी डीलर ने जहर खाकर जान दी, सूदखोरों से परेशान थे,

वी वी न्यूज

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने सूदखोरों से परेशान होकर अपनी जान दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, फिर बाद परिजनों को सौंप दिया है। उधर, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

पुलिस के मुताबिक, देवपुर देवपा कमलुवागांजा निवासी विनय पांडे पुत्र भुवन पांडे (उम्र 32 वर्ष) अपनी मां और भाई मनोज पांडे के साथ रहता था। जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। मृतक के भाई मनोज पांडे ने बताया कि विनय ने कुछ समय पहले काम के सिलसिले में सूदखोरों से पैसे उधार लिए थे। वह सूदखोरों को समय-समय पर पैसे लौटाता रहा। इसके बाद भी ब्याज समेत दोगुनी रकम बता दी गई। वहीं, काम धंधा नहीं चलने के कारण वो समय से पैसे लौटा नहीं पाया था। जिसको लेकर सूदखोर उसे परेशान करने लगे। 

आरोप है कि कभी सूदखोर घर आकर विनय को बेइज्जत करते थे तो कभी बीच राह रोककर उसे गालियां देते। रकम अदा करने के लिए विनय सूदखोरों से कुछ समय की मोहलत मांग रहा था, लेकिन सूदखोर नहीं माने। विनय 10 अक्टूबर को नई स्कूटी फाइनेंस कराकर लाया। सूदखोरों ने इसे भी छीन लिया। पैसे का दबाव बनाने व स्कूटी जब्त करने से भाई तनाव में आ गया था। रविवार की रात को उसने जहर खा लिया। परिवारजनों ने उसे घर के आंगन में उल्टी करते देखा। आनन-फानन में उसे बेस अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टर ने डाॅ. सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया। देर रात उसकी मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया है। मुखानी थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों से सूदखोर के खिलाफ तहरीर देने के लिए कहा गया है, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: राष्ट्रीय एकता दिवस पर एनसीसी द्वारा रन फॉर यूनिटी

Wed Nov 1 , 2023
राष्ट्रीय एकता दिवस पर एनसीसी द्वारा रन फॉर यूनिटी दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : एनसीसी महानिदेशालय के दिशानिर्देश पर सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के उपलक्ष में 21वीं वाहिनी एनसीसी, बरेली एवं आठवीं बालिका वाहिनी, बरेली के एनसीसी कैडेटो द्वारा रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम आयोजित किया गया।एनसीसी ग्रुप […]

You May Like

advertisement