मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल युवक ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही तोड़ा दम

मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल युवक ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही तोड़ा दम

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में ट्यूलिया अंडरपास के करीब हुई बाइक टक्कर से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया । घटना की पूरी जानकारी युवक के पिता ने थाना सीबीगंज पुलिस को लिखित तहरीर के रूप में दी है। जिसके बाद थाना पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार थाना फतेहगंज पश्चिमी के खिरका गांव के रहने वाले श्यामलाल ने बताया है ,कि उनका बेटा जसवेंद्र कुमार बोहित गाँव के सामने हाइवे पर एक निजी कंपनी में काम करता था। गत् 20 अक्टूबर को रोज की तरह काम पर गया था । वहां से शाम लगभग 8 बजे ड्यूटी से छूटने के बाद घर के लिए निकला, जसवेंद्र ट्यूलिया अंडरपास के करीब पहुंचा ही था । तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी । जिससे जसवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। श्यामलाल ने बताया है कि इस घटना को होते हुए गौतम सिंह निवासी मथुरापुर सीबीगंज ने देखा था । घायल जसवेंद्र को उपचार के लिए मिनी वाईपास स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया । जंहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। श्यामलाल ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है, कि जिस बाइक ने जसविन्द्र की बाइक को पीछे से टक्कर मारी थी उस बाइक का नंबर यू०पी०25 ए०इ०2997 है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक अज्ञात के खिलाफ मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया है और बाइक चालक की तलाश शुरू कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महेशपुर ठाकुरान के प्राथमिक विद्यालय में हुई चोरी सीसीटीवी कैमरे में चोर हुए कैद जांच में जुटी पुलिस

Mon Oct 30 , 2023
महेशपुर ठाकुरान के प्राथमिक विद्यालय में हुई चोरी सीसीटीवी कैमरे में चोर हुए कैद जांच में जुटी पुलिस दीपक शर्मा (संवाददाता)बरेली : सुभाष नगर थाना क्षेत्र में अभी तो कोहरा भी नहीं आना शुरू हुआ है, कि चोरों ने अपना काम करना शुरू कर दिया। इस बार चोरों का निशाना […]

You May Like

Breaking News

advertisement