घर के पास कूड़े के ढेर से घर के छप्पर में लगी आग, एक महिला झुलसी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,संदिग्ध परिस्थितियों के चलते एक बरामदा नुमा झोपड़ी में आग लग गई। जिसमें अपने बच्चों को बचाते हुए एक महिला झुलस गई। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने गांव वालों के साथ मिलकर वमुश्किल आग पर काबू पाया। इस दौरान घर का काफी सामान जलकर राख हो गया।
जानकारी के अनुसार घटना सीबीगंज के परसाखेड़ा चौकी क्षेत्र स्थित बंडिया गांव की है। बताया जाता है कि पीड़ित जयप्रकाश मजदूरी करता है और एक छोटे से मकान में अपने बच्चों के साथ रहता है। घर के आगे एक बरामदा नुमा झोपड़ी पड़ी थी जिसमें घर का काफी सामान रखा रहता था। बुधवार दोपहर करीब एक बजे जयप्रकाश अपनी पत्नी पूजा तीन बच्चों लकी एकता व अनमोल के साथ खाना खा पीकर आराम कर रहा था। इसी दौरान घर के पास पड़े कूड़े के ढेर में संदिग्ध परस्थितियों के चलते आग लग गई। जल्द ही आग घर के छप्पर तक पहुंच गई। जिससे छप्पर धूं-धूंकर जलने लगा। जैसे ही आग लगने की आहट पति-पत्नी को हुई वे बच्चों को लेकर बाहर दौड़े पड़े। लेकिन पुत्री एकता अंदर रह गई। जिसे उसकी मां जलती आग में कूद कर लेने पहुंच गई। पुत्री को बचाते हुए पूजा (25) आग में झुलस गई। शोर शराबे की आवाज सुन काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। तब तक काफी घरेलू सामान जलकर राख हो गया। जिसमें हजारों रुपए नुकसान की संभावना व्यक्त की जा रही है। सूचना पर पुलिस व फायर ब्रिगेड टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ मिलकर वमुश्किल आग पर काबू पाया। आग से झुलसी पूजा को उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर उपचाराधीन है।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते आचार संहिता का उलंग्घन न हो इसलिए सभी सरकारी दफ्तरों से नेताओं की तस्वीर हटेंगी

Thu Mar 21 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए और आदर्श आचार संहिता का उलंग्घन न हो इसलिए उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव प्रशासन ने एक आदेश जारी किया है कि सभी सरकारी कार्यालयों से नेताओं की फोटो हटेंगी। अब सिर्फ राष्ट्रपति और राज्यपाल की […]

You May Like

advertisement