आज़मगढ़: जिलाधिकारी ने कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन न करने वाले व्यक्तियों व कस्बे के दुकानदारों के विरुद्ध कड़ी चेतावनी और उसके बाद कड़ी कार्यवाही करने का दिया निर्देश


आजमगढ़ 16 जनवरी– जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने सरायमीर आजमगढ़ के अंतर्गत मदरसा बैतुल ओलूम जाना मे पढ़ने वाले छात्रों को किये जा रहे कोविड टीकाकरण का निरीक्षण किया।
जिलाधिकारी ने मदरसे के प्रबंधक से टीकाकरण के बारे मे जानकारी प्राप्त किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
मदरसे के प्रबन्थक अहमदुल्ला से पूछे गये प्रश्नों का सही उत्तर न दे पाने पर जिलाधिकारी ने छात्रों की संख्या और उनका ब्योरा सही तरह से रजिस्टर म़े अंकित करने और कितने छात्रो को वैक्सीन लग चुकी और कितने बचे हुऐ है, आदि की जानकारी रख़ने का निर्देश दिया।
जिलाधिकारी ने एसडीएम निज़ामाबाद व थानाध्यक्ष सरायमीर से कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन न करने वाले व्यक्तियों व कस्बे के दुकानदारों के विरुद्ध कड़ी चेतावनी और उसके बाद कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
मदरसे मे 187 बच्चों को वैक्सीन लगाई गयी, जिसमें सभी बच्चे 15 वर्ष से ऊपर के हैं।
इस अवसर पर एसडीएम निजामाबाद, एसीएमओ डॉ0 संजय, थानाध्यक्ष सरायमीर सहित स्वास्थ्य टीम एवं सम्बंधित अधिकारी मौजूद रही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: इस वजह से बर्खास्त हुए मंत्री हरक...

Mon Jan 17 , 2022
देहरादून: भाजपा ने बड़ा कदम उठाते हुए काबीना मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत को मंत्रीमंडल से बर्खास्त कर दिया। साथ ही छह साल के लिए पार्टी से भी निष्कासित कर दिया। सीएम पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर आज यह कार्रवाई की गई। हरक पिछले काफी दिनों से विधानसभा चुनाव में […]

You May Like

Breaking News

advertisement