सपा इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर सबको मिलेगा बराबर का सम्मान – प्रवीण सिहं ऐरन

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : 25, बरेली लोकसभा से पूर्व सांसद व सपा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भव्य रोड शो का आयोजन किया गया। जिसकी शुरूआत नेहरू युवा केन्द्र से प्रारम्भ होकर जंक्शन से कचहरी रोड, चौकी चैराहा, अयूब खां चैराहा, नावल्टी चैराहा से शहदाना चैराहा, पुराना रोडवेज बस अडडा, सिकलापुर, श्यामगंज चैराहा से शहदाना चैराहा, ईटपजाया चैराहा से मूर्ति नर्सिग होग होते हुये धर्मकांटा से राजेन्द्र नगर चैराहा से शील चैराहा से गांधी नगर होते हुए बेग अस्पताल रोड, कोहाड़पीर, कोहाड़ापीर कब्रिस्तान रोड से बानखाना होते हुए हार्टमैन क्रासिंग वाला रोड से बी.बी.एल स्कूल से अलखनाथ रोड होते हुए चैपला चैराहा से कुतुबखाना रोड पर खलील स्कूल से नावल्टी चैराहा होते हुए बरेली काॅलेज से संजय कम्युनिटी हाॅल रोड से रामपुर बाग डाॅक्टर रवि खन्ना अस्पताल से होते हुए प्रभा सिनेमा रोड से गंगाचरण अस्पताल के सामने जजेज काॅलोनी सर्किट हाउस होते हुए नेहरू युवा केन्द्र पर समापन हुआ। इसके पश्चात रोड शो नवाबगंज कस्बे में किया गया जहां पीलीभीत से प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार आदि लोग मौजूद रहें।
रोड शो का लोगों ने जगह-जगह फूल बरसाकर स्वागत किया। प्रत्याशी को फूल माला पहनाकर नारे लगाये, साथ ही जीत का अर्शीवाद दिया। चुनाव प्रचार थमने सेे पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन, एवं सपा कांग्रेस इंडिया गठबंधन के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन के रोड शो में पूरी ताकत झोंक दी। रोड शो को देखकर विपक्षों के होश उड़ गये। जनसमूह को सम्बोधित करते हुये प्रवीण सिहं ऐरन ने कहा कि वर्षाे यहां से भाजपा के सांसद रहने के बाद भी क्षेत्र विकास में पिछड़ा हुआ है। भाजपा सरकार ने जनता से बड़े-बड़े वादे किये पर वादों पर खरे नहीं उतरे। भाजपा सरकार में महिलाओं व युवाओं के लिये जो भी घोषणा की थी। वह खोखली साबित हुई और महिलाओं व युवाओं को मुंह चिड़ाने जैसी सिंद्ध हुई। महिलाओं का अपमान अब बर्दाश्त नहीं होगा, सरकार बनने पर महिलाओं को सम्मान मिलेगा और हर वर्ग की महिलाओं स्वाबलंबी बनाने का कार्य किया जायेगा। वहीं युवाओं को भी रोजगार नये अवसर मुहैया कराया जायेगा, खालाी सरकारी पदों पर निष्पक्ष भर्ती प्रक्रिया शुरू कराई जायेगी। भाजपा अपनी कमियों व खामियों को छुपाने के लिए नई-नई घोषण़ायंे कर रही हैं। लेकिन जनता अब जागरूक हो चुकी है वह किसी के वहकावे में नहीं आने वाली, अब 7 मई को अपना वोट डालकर जनता यह भाजपा की सरकार को दिखा दे देगी। साथ ही ऐरन दंपत्ति ने जनता से अपील की 7 मई को सभी लोग अपना वोट जरूर डाले आपका एक वोट हमें और आने वाली सरकार के लिये के लिये बहुमूल्य साबित होगा।
चुनावी जनसंपर्क और रोड़ शो के दौरान विधायक अताउर रहमान, कांगे्रस महानगर उपाध्यक्ष अजय शुक्ला, असलम चैधरी, महावीर गुप्ता, हरीश गंगवार, दिनेश दददा, मानिक गुप्ता, पारस शुक्ला, इस्लाम डायरेक्टर, तेज प्रकाश गंगवार, अफजाल समेत भारी संख्या़ में पदाधिकारी नेता, कार्यकर्ता समर्थक मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोकतंत्र के महोत्सव पर हार्दिक अभिव्यक्ति

Mon May 6 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : बरेली नगर और परिक्षेत्र के आत्मीय बंधु -बांधवियोंहम विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र हैं । यह केवल हमारी विशाल संख्या और अजेय संवैधानिक व्यवस्था के ही कारण नहीं है अपितु हम प्राचीन काल से ही मानवता और उसकी गरिमा तथा व्यवस्था में नैतिक और […]

You May Like

Breaking News

advertisement