आज़मगढ़:ओम प्रकाश शर्मा आज भी शिक्षकों के हृदय सम्राट– इंद्रासन सिंह

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

ओम प्रकाश शर्मा आज भी शिक्षकों के हृदय सम्राट– इंद्रासन सिंह

आजमगढ़।उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व यशस्वी अध्यक्ष विधान परिषद में लगातार 5 दशकों तक शिक्षकों कर्मचारियों की समस्याओं को विद्युता पूर्ण तार्किक ढंग से उठाने वाले शिक्षक विधायक दल के नेता रहे माननीय ओम प्रकाश शर्मा की प्रथम पुण्यतिथि पर राहुल चिल्ड्रन एकेडमी के प्रांगण में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई इस अवसर पर प्रदेश के महामंत्री इंद्रासन सिंह ने कहा कि ओम प्रकाश शर्मा जी जीवन के अंतिम दिन तक शिक्षकों की सशक्त आवाज बनी रहे विधान परिषद से लेकर सड़क पर शिक्षा जगत व शिक्षकों की पीड़ा को लेकर संघर्ष करते रहे आयव्यय निरीक्षक ध्रुव मित्र शास्त्री ने कहा कि शर्मा जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के शिक्षकों ने शून्य से शिखर तक की उपलब्धियां हासिल की संगठन के जिला मंत्री विजय कुमार सिंह ने कहा कि शर्मा जी के नेतृत्व में माध्यमिक शिक्षक संघ ने संघर्षों का जो कीर्तिमान स्थापित किया है उसे शिक्षक समुदाय कभी भूल नहीं सकता। मंडलीय मंत्री मुन्नू यादव ने कहा कि शर्मा जी के बताए गए संघर्षों के मांगों पर चलकर ही हम सरकार की शिक्षा व शिक्षक विरोधी नीतियों का मुकाबला कर सकते हैं शिक्षकों के हृदय सम्राट माननीय ओम प्रकाश शर्मा को सभी उपस्थित शिक्षकों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।
उक्त अवसर पर शिक्षक नेता दिवाकर तिवारी, पूर्व जिला अध्यक्ष कमलेश राय, सुरेंद्र प्रताप सिंह, दुखंती यादव, सुरेंद्र प्रताप राय, रविंद्र नाथ राय, अनिल चतुर्वेदी अमित कुमार, राजेश केसरी राय नंदू त्रिपाठी आदि ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला अध्यक्ष कमलेश राय एवं संचालन जिला मंत्री विजय कुमार सिंह ने किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:बायोमैट्रिक क्लोनिंग कर खाते से पैसे उड़ाने वाले साइबर क्राइम के दो अभियुक्त गिरफ्तार

Sun Jan 16 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक बायोमैट्रिक क्लोनिंग कर खाते से पैसे उड़ाने वाले साइबर क्राइम के दो अभियुक्त गिरफ्तार। आजमगढ़। जिले में बायोमैट्रिक क्लोनिंग कर खाते से पैसा निकालने वाले 2 साइबर अपराधी को पुलिस ने उकारा गांव से किया गिरफ्तार, उपकरण बरामद। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी […]

You May Like

Breaking News

advertisement