चुनाव सम्पन्न होने तक अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अवकाश पर लगा प्रतिबंध

कलेक्टर ने जारी किये आदेश

बिलासपुर, 19 मार्च 2024/ जिले में लोकसभा आम निर्वाचन 2024 की घोषणा तिथि के पश्चात आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील हो गई है जो कि निर्वाचन समाप्ति तिथि तक लागू रहेगी। कलेक्टर श्री अवनीश शरण द्वारा आदेश जारी करते हुए निर्वाचन जैसे लोक महत्व के कार्य को दृष्टिगत रखते हुए लोकसभा आम निर्वाचन 2024 की कार्यवाही सम्पन्न होते तक जिले के सभी शासकीय, अर्द्धशासकीय केंद्रीय कार्यालयों एवं भारत सरकार के उपक्रमों में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सभी प्रकार के अवकाश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
जारी आदेश के अनुसार निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान जिले में पदस्थ कोई भी अधिकारी, कर्मचारी बिना कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बिलासपुर अथवा उनके द्वारा अधिकृत अधिकारी के अनुमति के बिना, किसी प्रकार के अवकाश पर प्रस्थान नहीं करेंगे और न ही मुख्यालय परित्याग करेंगे। किसी भी अधिकारी, कर्मचारी द्वारा बिना अनुमति के अवकाश पर जाने अथवा बिना अनुमति के अवकाश पर जाने अथवा मुख्यालय छोड़ने की दशा में संबंधित कार्यालय प्रमुख या नियंत्रण अधिकारी भी जिम्मेदार होंगे।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शांति समिति की बैठक 19 मार्च को

Tue Mar 19 , 2024
बिलासपुर, 19 मार्च 2024/ प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी होलिका दहन, होली पर्व, गुड फ्राईडे, नवरात्रि, ईद-उल-फितर एवं रामनवमी पर्व को शांति एवं सौहादपूर्ण वातावरण में मनाने, पर्व के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं अन्य प्रशासनिक व्यवस्था के संबंध में 19 मार्च को शाम 5 बजे मंथन सभाकक्ष […]

You May Like

advertisement