अम्बेडकर नगर:पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

अंबेडकरनगर
हंसवर थाना क्षेत्र की में विवाहिता के जहरीला पदार्थ खाने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व दलित उत्पीड़न एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है।
हंसवर थाना क्षेत्र के शंकरपुर बिशनपुर निवासी नवविवाहिता की शादी गांव के ही अमरजीत यादव पुत्र नेबूलाल के साथ दुराचार के मुकदमे के दौरान हुआ था। बताया जाता है कि आरोपी पति मुकदमे से बचने के लिए बीते जुलाई माह में पीड़िता से शादी रचा कर प्रदेश लेकर चला गया। मुकदमे में विवेचक सीओ टांडा ने अंतरिम रिपोर्ट लगा दी। आरोप है कि बीते 10 जनवरी को पति की प्रताड़ना से पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पीड़िता की हालत बिगड़ते देख स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने पीड़िता को तत्काल सीएचसी बसखारी तथा वहां से जिला अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता की मां ने आरोपी पति के खिलाफ नामजद प्रार्थना पत्र दिया। थानाध्यक्ष विजय प्रताप तिवारी ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पति को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:मारपीट में वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार

Thu Jan 13 , 2022
थाना जीयनपुरमारपीट में वाँछित अभियुक्त गिरफ्तारश्री श्याम सुन्दर पुत्र बुद्धूराम ग्राम सुन्दर सराय बल्लो थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ़ द्वारा थानास्थानीय पर अभियुक्तगण 1. रामचरन 2. हरिचरन पुत्र दियादास 3. बाबू लाल 4. सुग्गन 5. विधि पुत्र हरिचरन 6. रामवृक्ष पुत्र ईनरू 7. पंकज पुत्र नन्दलाल निवासीगण सुन्दर सराय बल्लो थाना […]

You May Like

Breaking News

advertisement