अम्बेडकर नगर:डाकघर के स्थानीय सिस्टम में खराबी के चलते उपभोक्ता परेशान

डाकघर के स्थानीय सिस्टम में खराबी के चलते उपभोक्ता परेशान

अंबेडकरनगर
डाक विभाग की मनमानी देखना है तो किछौछा उप डाकघर में आइये। विगत तीन महीने से डाकघर के स्थानीय सिस्टम में खराबी के चलते उपभोक्ता परेशान होकर दूसरे डाकघरों का चक्कर लगा रहे हैं। उपडाकपाल राजेन्द्र प्रसाद चौधरी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों की बेरुखी के कारण ये नौबत आई है।
अक्तूबर माह में डाकघर का इंटरनेट सिस्टम फेल हो गया। उपडाकपाल आरपी चौधरी ने बताया कि इस खराबी की सूचना उन्होंने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी थी। महमूदपुर निवासी चंद्रशेखर चौधरी, मुख्तार नगर निवासी अच्छन खां, निषाद नगर निवासी जनार्दन गुप्त ने बताया कि पिछले तीन माह से जब भी वे लोग पार्सल, रजिस्ट्री के लिए किछौछा डाकघर आते हैं तो बताया जाता है कि उस डाकघर चले जायें। सिस्टम कब तक ठीक हो जाएगा पूछने पर उपडाकपाल कहते हैं कि उनसे कुछ न कहिये, डाक सुपरिडेंट से कहिये, वह कुछ नहीं कर सकते।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

Thu Jan 13 , 2022
पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज अंबेडकरनगरहंसवर थाना क्षेत्र की में विवाहिता के जहरीला पदार्थ खाने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व दलित उत्पीड़न एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता […]

You May Like

Breaking News

advertisement