आज़मगढ़:न्यूरो स्पाइन सेंटर के तत्वाधान में खिचड़ी भोज व कंबल वितरण का कार्यक्रम हुआ संपन्न

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

न्यूरो स्पाइन सेंटर के तत्वाधान में खिचड़ी भोज व कंबल वितरण का कार्यक्रम हुआ संपन्न

गरीबों की सेवा से बढ़कर दूसरा कोई धर्म नहीं है – डॉ पवन राय

कलयुग के भवसागर से पार पाने के लिए दान एक उत्तम मार्ग है – गोविंद दुबे सचिव

आजमगढ़।खिचड़ी भोज व कंबल वितरण का कार्यक्रम हुआ संपन्न।गौरतलब है कि 14 जनवरी मकर संक्रांति के अवसर पर नरौली स्थित न्यूरो स्पाइन सेंटर में खिचड़ी भोज व कंबल वितरण कार्यक्रम में सैकड़ों जरूरतमंदों को कंबल वितरण किया गया। कंबल वितरण के पश्चात खिचड़ी भोज कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ। जिसमें सैकड़ों लोगों ने खिचड़ी भोज का भी आनंद लिया।
इस अवसर पर न्यूरो स्पाइन सेंटर के प्रबंधक डॉ पवन राय ने बताया कि गरीबों की सेवा से बढ़कर दूसरा कोई धर्म नहीं है इस परंपरा को निर्बाध रूप से हम सभी को मिलकर चलाना चाहिए ताकि जरूरतमंदों की जरूरते समय-समय पर पूरी होती रहे।
वही इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद उत्तर प्रदेश अभिभावक महासंघ के सचिव गोविंद दुबे ने दान को महत्त्वता देते हुए कहा कि इस कलयुग के भवसागर से पार पाने के लिए दान एक उत्तम मार्ग है, फिर चाहे वो रक्तदान हो अन्नदान हो वस्त्रदान हो या धनदान हो।
इस अवसर पर हरि मंगल त्रिपाठी, बहादुर यादव, पवन पांडे, डी एन सिंह, सत्या यादव, रिंकू यादव, ओम प्रताप राय, अजय राय, डिंपू सिंह, राजू सोनकर, रंजीत सिंह अध्यक्ष प्रयास सामाजिक संगठन आदि इस अवसर पर उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री कृष्ण गोधाम में मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में किया हवन यज्ञ

Fri Jan 14 , 2022
मोगा : 14 जनवरी [ कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] := स्थानीय बहोना मेहरों रोड स्थित श्री कृष्ण गोधाम में मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में गोवंश तथा सभी के भले की कामना हेतु हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। हवन यज्ञ में गोधाम के प्रधान एडवोकेट विनय कश्यप,सेक्रेटरी डा. प्रेम शर्मा […]

You May Like

Breaking News

advertisement