कन्नौज:अटल चौक का मलबा हटाने को लेकर बवाल

अटल चौक का मलबा हटाने को लेकर बवाल

👉एसडीएम व चेयरमैन के बीच तीखी नोकझोंक

👉अटल चौक के मलबे पर धरने पर समर्थकों सहित बैठे पालिकाध्यक्ष

कन्नौज । आज देर रात नौ बजे के बाद चौधरी सराय गैस एजेंसी के सामने अटल चौक के मलबे को लेकर जमकर बवाल हो गया। प्रशासन द्वारा एक डंपर अटल चौक के समीप भेजा गया जो पहले ही गिराये गये अटल चौक का मलबा भर रहा था। इस बात की जानकारी जैसे ही पालिकाध्यक्ष शैलेन्द्र अग्निहोत्री वंदेमातरम को हुई वह तमाम कार्यकर्ताओ के साथ अटल चौक स्थल जा पहुँचे और उन्होंने मलबा हटाने का विरोध किया। उनका कहना था कि यह नगर पालिका की जगह है और बिना नगर पालिका की अनुमति के बिना मलबा कैसे भरा जा रहा है। जिस पर डंपर लाने वाले ठेकेदार संतोष ने कहा कि वह तहसीलदार के आदेश पर मलबा भर रहे हैं।
इस बीच वहां पर काफी लोग एकत्र हो गए और अटल बिहारी वाजपेयी अमर रहे के नारे लगाने लगे। माहौल काफी तीखा हो गया तभी कोतवाली प्रभारी आलोक दुबे भी मौके पर पहुँच गये। इस बीच कड़े विरोध के कारण डंपर ने जो अटल चौक का मलबा भरा था उसको उसने पलट दिया। इसी बीच उपजिलाधिकारी सदर उमाकांत तिवारी भी मौके पर पहुँच गये। उन्होंने कहा कि जो करना है कर लो लेकिन मलबा हटकर ही रहेगा। लिखकर कुछ नहीं दूंगा। इस बीच काफी देर तक पालिकाध्यक्ष वंदेमातरम व एसडीएम सदर की तीखी नोकझोंक हो गई। कार्यकर्ता भी लगातार नारेबाजी करते रहे। कार्यकताओं का कहना था कि प्रशासन भाजपा को बदनाम करने का काम कर रहा है। सपा के इशारे पर अधिकारी काम कर रहे हैं। इस बीच पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगे।
पालिकाध्यक्ष सहित तमाम कार्यकर्ता वहीं भीषण सर्दी में खुले में अटल चौक के मलबे पर ही धरने पर बैठ गये। पालिकाध्यक्ष वंदेमातरम ने कहा कि चाहे गोली चल जाये या लाठी मलबा नहीं हटाने देंगे। सवा दस बजे के करीब उपजिलाधिकारी सदर वापस लौट गये।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा विवेकानन्द की जयंती को युवा दिवस के रूप में मनाया गया

Thu Jan 13 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा विवेकानन्द की जयंती को युवा दिवस के रूप में मनाया गया। आजमगढ़। प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा नीबीं में बुधवार को स्वामी विवेकानन्द की जयंती युवा दिवस के रूप में मनाई गई। लोगों ने स्वामी विवेकानन्द के आदर्शों को स्मरण करते हुए उस पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement