राजस्थान में ट्रेनिंग करेंगे श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के विद्यार्थी

राजस्थान में ट्रेनिंग करेंगे श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के विद्यार्थी।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

डेयटन नेचुरल रिसोर्स कंपनी के साथ हुआ एमओयू।

पलवल : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के विद्यार्थी मेडिकल के क्षेत्र में राजस्थान में ऑन द जॉब ट्रेनिंग करेंगे। इस संबंध में डेयटन नेचुरल रिसोर्स कंपनी के साथ एमओयू हुआ है। शुक्रवार को विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू की उपस्थिति में कुल सचिव प्रोफेसर ज्योति राणा और डेयटन के अधिकारियों ने एमओयू का आदान प्रदान किया।
कुलपति डॉ. राज नेहरू ने इस मौके पर बधाई देते हुए कहा कि विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ऑन द जॉब ट्रेनिंग पर सबसे ज्यादा फोकस करता है। इसके माध्यम से विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ सीखने और कमाने का मौका मिलता है। कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि अब बी वॉक एमएलटी के विद्यार्थियों को हरियाणा के बाहर राजस्थान में भी ऑन द जॉब ट्रेनिंग करने का मौका मिलेगा। इससे उन्हें करियर में काफी मदद मिलेगी।
कुलसचिव प्रोफेसर ज्योति राणा ने स्किल डिपार्टमेंट ऑफ लाइफ साइंस एंड हेल्थ केयर के शिक्षकों और डेयटन के अधिकारियों को इस साझेदारी के लिए बधाई दी। प्रोफेसर राणा ने कहा कि यह विद्यार्थियों के हित में बड़ा कदम साबित होगा। इसके लिए उन्होंने डेयटन के एमडी डॉ. युद्धवीर सिंह को भी बधाई दी।
इस अवसर पर अकादमिक अधिष्ठाता प्रोफेसर आर एस राठौड़, संयुक्त निदेशक विनीत सूरी, डेयटन की ओर से निदेशक डॉ. मानवीर सिंह और निदेशक यदुनाथ के अलावा श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के डिप्टी ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर डॉ. विकास भदौरिया,डॉ. संतोष कुमार, डॉ. मोहित श्रीवास्तव, डॉ. मनोज, ज्योति नैन, निशान सिंह और अनूप भी उपस्थित रहे।
कुलपति डॉ. राज नेहरू की उपस्थिति में एमओयू का आदान प्रदान करती कुलसचिव प्रोफेसर ज्योति राणा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज सामाजिक समरस समाज बनाने की महती आवश्यकता : नंदलाल जोशी

Fri Oct 27 , 2023
आज सामाजिक समरस समाज बनाने की महती आवश्यकता : नंदलाल जोशी। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। सुखी, सार्थक, और यशमय जीवन का गहरा चिंतन-मंथन भारत की भूमि पर हुआ: नंदलाल जोशी।परिवारों में सकारात्मक ऊर्जा एवं उत्साह का वातावरण हेतु दिए टिप्स।परिवार स्नेह मिलन एवं पुस्तक विमोचन कार्यक्रम का आयोजन। कुरुक्षेत्र, 27 […]

You May Like

Breaking News

advertisement