बिहार:एसपी व डीएम के आवास से सौमीटर की दूरी पर लूट,अपराधी फरार

एसपी व डीएम के आवास से सौमीटर की दूरी पर लूट,अपराधी फरार

पूर्णिया

पूर्णिया शहर में एसपी व डीएम आवास से महज 100 मीटर की दूरी पर लूट की घटना हुई। घटना जिले के विश्वसरैया चौक के पास बुधवार को दिनदहाड़े हुई। अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक से हथियार का भय दिखाकर एक लाख दो हजार रुपये लूट कर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया।
पीड़ित का नाम चिंटू कुमार पिता रामविलास साह है। वह श्रीनगर हाता बच्चा जेल रोड के रहने वाले है। चिंटू कुमार ने बताया कि वह घर में ही किराना दुकान चलाता है। मंगलवार को उसने बंधन बैंक से दो लाख रुपये लोन के रुपये निकाला था। जिसमें एक लाख 52 हजार रुपये आईडीबीआई बैंक में जमा करने के लिए बाइक से अकेले ही जा रहा था। एक लाख दो हजार नकद पैंट के जेब में और बांकी के 50 हजार रुपये जैकेट के जेब में रखा था।
वह जैसे ही विश्वसरैया चौक के पास पहुंचा, तभी पहले से घात लगाए बैठे चार युवक ने बाइक रोकने के लिए इशारा किया और उसने बाइक रोक दिया। जैसे ही बाइक रोका कि दो युवक सामने आ गए और एक ने पेट में पिस्टल सटाकर रुपये निकालने के लिए कहा और यह भी कहा कि यदि हल्ला किया तो गोली मार देगें। उसने पैंट के जेब में रखे सभी एक लाख दो हजार रुपये निकाल कर थमा दिया। पीड़ित ने बताया कि दो बाइक सवार चार युवक लूट के बाद पंचमुखी मंदिर के तरफ भाग गया।
चिंटू ने शोर मचाया लेकिन तबतक सभी अपराधी वहां से भाग चुके थे। उसने घटना की सूचना केहाट थाना को दिया। मौके पर पुलिस पहुंच क आसपास के दुकानदार व लोगों से पूछताछ करने लगा। जिस जगह अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया वह काफी संवेदनशील इलाका है। वहां कार्यपालक अभियंता, सिविल सर्जन, डीएम व एसपी का आवासीय क्षेत्र है। इतना ही नहीं विश्वसरैया चौक से पश्चिम एसपी, डीएम, अभियंता व सीएस का आवास है. चौक से पूरब लाइन बाजार, दक्षिण एसडीएम आवास व उत्तर रामबाग रोड है। इसने संवेदनशील और रिहायशी इलाके में लूट की घटना का अंजाम देना पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। पीड़ित द्वारा थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:नगर के पोलिंग बूथों का ङी एम व एस पी ने किया निरीक्षण

Thu Jan 13 , 2022
नगर के पोलिंग बूथों का ङी एम व एस पी ने किया निरीक्षण कोंच(जालौन)विधान सभा चुनाव 2022 को शांति पूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए आलाधिकारियों द्वारा पोलिंग बूथों का लगातार निरीक्षण किया जा रहा है जिससे पोलिंग बूथों पर किसी भी प्रकार की कमी न रहने पाए इसी […]

You May Like

Breaking News

advertisement