महानदी और इंद्रावती भवन में बाहरी लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित

जांजगीर-चांपा, 11 जनवरी, 2022/ छत्तीसगढ़ राज्य में कोविड-19 के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के नियंत्रण हेतु 11 जनवरी से मंत्रालय महानदी भवन और विभागाध्यक्ष कार्यालय इंद्रावती भवन में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
      छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। जारी आदेशानुसार मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के एक तिहाई कर्मचारियों को प्रतिदिन बुलाया जाएगा। इसके लिए विभागों द्वारा रोस्टर बनाते हुए ड्यूटी लगाई जाएगी। कार्यालयों में अनुभाग अधिकारी एवं उनसे वरिष्ठ अधिकारी की उपस्थिति अनिवार्य रूप से रहेगी। समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा फेस मास्क अनिवार्य रूप उपयोग किए जाएंगे। वर्तमान में कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मंत्रालयीन अधिकारी कर्मचारी को सार्वजनिक बसों के स्थान पर निजी अथवा विभागीय वहनों के उपयोग को प्राथमिकता देने कहा गया है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:एसडीएम ने मतदेय स्थलों का लिया जायजा

Tue Jan 11 , 2022
अयोध्या:——-एसडीएम ने मतदेय स्थलों का लिया जायजामनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्टअयोध्यानवागत एडीएम संदीप कुमार श्रीवास्तव मातहतों के साथ क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक मध्य स्थलों का किया निरीक्षण।इस दौरान उन्होंने मातहतों को कई अहम बिंदुओं पर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया, एसडीएम श्री श्रीवास्तव ने बताया कि 2022 के लिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement