उतराखंड: भाजपा 21 जनवरी से पहले अपने प्रत्याशियों कर करेगी, मदन कौशिक,

भाजपा 21 जनवरी से पहले अपने प्रत्याशियों का एलान कर देगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रत्याशियों की घोषणा एक चरण में होगी या अलग-अलग चरणों में यह पार्टी का केंद्रीय संसदीय बोर्ड तय करेगा। उनके मुताबिक, पार्टी विधानसभा चुनाव पहले से तैयारी में थी। छह महीने पहले जो रोडमैप तैयार किया गया था, उस पर पार्टी लगातार आगे बढ़ रही है।

कौशिक ने कहा कि पार्टी केंद्रीय चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुरूप अपनी नई चुनावी रणनीति बनाएगी। पार्टी के लोग तैयारी में जुट गए हैं। कौशिक के मुताबिक पार्टी नामांकन से पूर्व प्रत्याशियों का एलान कर देगी। नामांकन 28 जनवरी से शुरू होने हैं।

कौशिक ने कहा कि पिछले छह महीने के दौरान पार्टी ने 70 विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प यात्रा के जरिये लाखों तक पहुंची। पार्टी के सभी मोर्चों के सम्मेलन आयोजित हुए। 252 मंडलों व 1235 बूथों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न गतिविधियों और कार्यक्रमों का अंजाम दिया।

मोदी, शाह राजनाथ और नड्डा ने गरमाई सियासत
पिछले छह महीनों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में चार प्रमुख कार्यक्रमों में शामिल हुए। उनकी गढ़वाल और कुमाऊं में जनसभाएं हुईं। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कई कार्यक्रमों में शामिल हुए।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: डिजिटल प्लेटफार्म के उपयोग के लिए भाजपा तैयार,

Mon Jan 10 , 2022
देहरादून। कोरोना संकट की छाया के बीच होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बदली परिस्थितियों के अनुरूप अपनी रणनीति को आकार देना शुरू कर दिया है। चुनाव प्रचार के लिए डिजिटल प्लेटफार्म का उपयोग करने को भाजपा पूरी तरह से तैयार है। इसके लिए उसने बूथ स्तर तक […]

You May Like

Breaking News

advertisement